Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार प्रदेश बसपा उपाध्यक्ष राजेश त्यागी जदयू में हुए शामिल

बिहार प्रदेश बसपा उपाध्यक्ष राजेश त्यागी जदयू में हुए शामिल

बिहार प्रदेश बसपा उपाध्यक्ष राजेश त्यागी जदयू में हुए शामिल
X

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी दलों के नेताओं में दल बदलने या पार्टियों के गठबंधन बदलने की होड़ सी मच गई है। नये घटनाक्रम में प्रदेश बसपा उपाध्यक्ष राजेश त्यागी जदयू में शामिल हो गए हैं। जदयू के तीन दलित मंत्रियों महेश्वर हजारी, संतोष निराला, रमेश ऋषिदेव ने राजेश त्यागी को सदस्यता दिलायी। पार्टी की सदस्यता लेने के बाद राजेश त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार से बड़ा दलितों का शुभचिंतक देश में कोई नेता नहीं है।

बता दें कि इससे पहले महागठबंधन को झटका देते हुए कांग्रेस की गोविंदपुर से विधायक पूर्णिया यादव एवं बरबीघा से विधायक सुदर्शन कुमार तथा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री भोला राय ने अपनी-अपनी पार्टी से नाता तोड़कर शु्क्रवार को जदयू का दामन थाम लिया।

जदयू के वरिष्ठ नेता एवं सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शुक्रवार को पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में जदयू मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में तीनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई थी।

उधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बिहार विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने पार्टी विधायकों के जदयू में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि श्रीमती यादव एवं श्री कुमार के जाने से कांग्रेस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इन दोनों विधायकों को पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस की गतिविधियों में कभी सक्रिय नहीं देखा गया।

Updated : 12 Sep 2020 2:13 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top