Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार : हाईवोल्टेज बिजली के तार की चपेट में आई बस, 6 यात्री घायल

बिहार : हाईवोल्टेज बिजली के तार की चपेट में आई बस, 6 यात्री घायल

बिहार : हाईवोल्टेज बिजली के तार की चपेट में आई बस, 6 यात्री घायल
X

दानापुर। दानापुर में यात्रियों से भरी बस हाई वोल्टेज बिजली के तार से टकरा गई। इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें तुरंत ही इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया है। ये हादसा और भी बड़ा हो सकता था, अगर बस की छत पर कोई यात्री बैठे होते। हालांकि, इस बस में सवारियां बस के अंदर थीं, जिसकी वजह से बड़ी अनहोनी टल गई।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा खगौल दानापुर रोड पर हुआ है। इस सड़क पर कई हाईवोल्टेज खंभे गड़े हुए हैं, जिसकी वजह से अकसर हादसे की आशंका बनी रहती है। बताया जा रहा कि इन्हीं पोल की वजह से ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से बस हाईवोल्टेज तार से टकरा गई। जिसमें 6 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, घायलों में बड़ी संख्या में प्रवासी लोग हैं जो दानापुर स्टेशन पर उतरे थे और बस से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए थे।

बस के हादसे का शिकार होने के तुरंत बाद ही इसका ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने लोगों को इलाज करवाने के लिए भेजा है। बस पर सवार लोगों का कहना है कि घटना के समय बस में काफी ज्यादा लोग थे, जिससे ये अनबैलेंस हो रही थी। वहीं बस ड्राइवर भी शराब के नशे में था जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन की वजह से बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों की घर वापसी हो रही है। बिहार में भी देश के दूसरे हिस्सों से प्रवासी लोग घर लौट रहे हैं। इस दौरान प्रवासी मजदूरों के साथ हादसे की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। दानापुर में हुए इस हादसे में घायल हुए यात्रियों में कई प्रवासी लोग हैं, जो दानापुर स्टेशन से अपने घर जाने के लिए इस बस में सवार हुए थे।

Updated : 17 May 2020 5:44 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top