Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार अब तो बलात्कार प्रदेश बन गया : तेजस्वी

बिहार अब तो बलात्कार प्रदेश बन गया : तेजस्वी

बिहार अब तो बलात्कार प्रदेश बन गया : तेजस्वी
X

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची के साथ एक ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आई है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस बीच पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार अब तो बलात्कार प्रदेश बन गया है। बलात्कारियों के हौसले बुलंद है क्योंकि सरकार बलात्कारियों को बचाने में जुटी हुई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पीड़ित बच्ची कुछ अन्य बच्चों के साथ अपने घर के बाहर शुक्रवार शाम खेल रही थी, तभी एक ऑटो चालक बच्ची को ऑटो में बैठकार अन्यत्र ले गया।

आरोप है कि करीब एक किलोमीटर दूर ऑटो चालक ने एक सुनसान स्थान पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची के परिजनों ने गायब बच्ची की खोज प्रारंभ कर दी। जब परिजन खडुआ और लक्ष्मीपुर गांव के बीच एक बगीचे के पास पहुंचे तो वहां एक ऑटो खड़ी देखी। वहीं बच्ची के रोने के आवाज भी सुनाई थी। परिजन ने खून से लथपथ बच्ची को बरामद कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

दरभंगा के पुलिस उपाधीक्षक (सदर) अनोज कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि आरोप है कि एक सुनसान बगीचे में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उन्होनें आगे बताया कि पीड़िता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।Previous

Updated : 7 Dec 2019 8:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top