Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार विधानसभा चुनाव : भाजपा के घोषणा पत्र में 11 संकल्प, कोरोना वैक्सीन के मुफ्त टीकाकरण का वादा

बिहार विधानसभा चुनाव : भाजपा के घोषणा पत्र में 11 संकल्प, कोरोना वैक्सीन के मुफ्त टीकाकरण का वादा

बिहार विधानसभा चुनाव : भाजपा के घोषणा पत्र में 11 संकल्प, कोरोना वैक्सीन के मुफ्त टीकाकरण का वादा
X

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज भाजपा ने अपना घोषणापत्र (Manifesto) जारी किया। केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने पटना में भाजपा के 5 सूत्र, एक लक्ष्य, 11 संकल्प के विजन डाक्‍यूमेंट को जारी किया। वहीं, एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश के कई नेता आज यानी गुरुवार को चुनाव प्रचार करेंगे। इन नेताओं में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी व रघुवर दास भी शामिल हैं। लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर हमला किया है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव 22 अक्टूबर को एक दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि तेजस्वी प्रसाद यादव गुरुवार को 10.05 बजे चेनारी विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान आलमपुर से सभा की शुरुआत करेंगे।

निर्मला सीतारमण ने कहा कि मोदी सरकार ने घरों में निशुल्क गैस सिलेंडर पहुंचाया। गरीब लोगों का अकाउंट खुलवाया और हर गरीब को कोरोना काल में 1,500 की आर्थिक मदद की। उन्होंने कहा कि लोगों का जल्दी भरोसा जीतना संभव नहीं। भाजपा ने अपने कार्यों से लोगों को भरोसा दिलाया।

केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा बिहार एक ऐसा राज्य है जहां सभी नागरिक राजनीतिक रूप से संवेदनशील और अच्छी तरह से सूचित हैं। वे उन वादों को जानते और समझते हैं जिन्हें पार्टी करती है। यदि कोई हमारे घोषणा पत्र पर सवाल उठाता है, तो हम उन्हें विश्वास के साथ जवाब दे सकते हैं जैसा कि हमने जो वादा किया था उसे पूरा करते हैं।

Updated : 22 Oct 2020 6:32 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top