Home > राज्य > अन्य > बिहार > AIMIM विधायक को मार्शल ने विधानसभा से बाहर निकाला, वेल में पहुंचकर कर रहे थे हंगामा

AIMIM विधायक को मार्शल ने विधानसभा से बाहर निकाला, वेल में पहुंचकर कर रहे थे हंगामा

सदन के बाहर धरने पर बैठे

AIMIM विधायक को मार्शल ने विधानसभा से बाहर निकाला, वेल में पहुंचकर कर रहे थे हंगामा
X

पटना। बिहार विधानसभा में बुधवार को एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अख्तरुल इमान को विधानसभा अध्यक्ष के निर्देश पर सदन पर मार्शल ने टांग कर बाहर निकाला। इस कार्रवाई के बाद विधायक महोदय सदन के बाहर धरने पर बैठ गए ।

बजट सत्र की कार्यवाही के दौरान विधायक इमान बार-बार बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था और अपने विधानसभा क्षेत्र में हो रही नदियों के कटाव को रोकने को लेकर सरकार पर काम नहीं करने के आरोप लगाए। इसके लिए उन्होंने कार्य स्थगन का प्रस्ताव सदन में दिया। अपनी मांगों के लेकर वह विधानसभा अध्यक्ष के करीब वेल में पहुंच जा रहे थे। विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें कई बार ऐसा करने से मना किया और अपने स्थान पर जाने के निर्देश दिए लेकिन वे नहीं माने, जिसके बाद मजबूर होकर अख्तरुल इमान को सदन से बाहर लेकर जाने के लिए मार्शल बुलाना पड़ा।

सदन के बाहर धरने पर बैठे -

अख्तरुल इमाल को सदन के मार्शल ने बाहर कर दिया। उन्होंने सरकार पर सीमांचल के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया है। किशनगंज में अगले एक माह में बरसात शुरू हो जाएगी लेकिन इससे बचाव को लेकर कोई तैयारी सरकार की तरफ से नहीं की गई है। हम लोगों के लिए यहां की जनता को जवाब देना मुश्किल हो जाएगा। इस दौरान अख्तरुल इमान के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया। इसके बाद वह सदन के बाहर धरने पर बैठ गए।

Updated : 2022-04-02T13:53:01+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top