Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > अभिनेता सुशांत सिंह के चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह को हार्ट अटैक

अभिनेता सुशांत सिंह के चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह को हार्ट अटैक

अभिनेता सुशांत सिंह के चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह को हार्ट अटैक
X

पटना। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बिहार में सुपौल जिले के छातापुर से बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू को हार्ट अटैक आया है। उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि नीरज को बुधवार की शाम सीने में दर्द आया। जिसके बाद आनन-फ़ानन देर रात उन्हें पटना लाया गया। परिजनों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

बीजेपी विधायक के दफ्तर की तरफ से भी इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी गई। बताया गया कि बुधवार को छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसंपर्क करने के दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ। उन्हें स्थानीय चिकित्सक ने पटना रेफर किया। जहां निजी अस्पताल में वह भर्ती हैं।

सुशांत की मौत के मामले को विधायक ने काफी मुखरता से उठाया था। उन्होंने कई बार सीएम नीतीश से व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने मुंबई भी गए थे।

बुधवार को ही जारी विधानसभा प्रत्याशियों की सूची में बीजेपी ने नीरज सिंह को भी टिकट दिया है। नीरज सिंह को छातापुर विधानसभा से उम्मीदवार बनाया गया है।

बिहार में तीन चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के तहत 71 सीटों पर 28 अक्‍टूबर को, दूसरे चरण में 94 सीटों पर 3 नवंबर और तीसरे चरण में 78 सीटों पर 7 नवंबर को वोटिंग होगी। वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी और इसी दिन नतीजे आएंगे।

Updated : 15 Oct 2020 1:11 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top