Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > गोली लगने से युवक की मौत नवविवाहिता फांसी पर झूली

गोली लगने से युवक की मौत नवविवाहिता फांसी पर झूली

भिण्ड। फूफ थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई जबकि लहार थाना क्षेत्र एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस दोनों मामलों में मर्ग प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार फूफ थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम भदाकुर निवासी एक युवक के पेट में गोली लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रामसिया पुत्र जोगदार बघेल उम्र 50 साल निवासी ग्राम भदाकुर ने शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना दी कि उसके रिश्तेदार श्रीकृष्ण पुत्र गुलाब बघेल उम्र 35 साल को घर में पेट में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। लहार थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम लालपुरा ने एक नवविवाहिता ने अपनी ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार फरियादी रामधनी पुत्र रामसिंह दौहरेनिवासी ग्राम लालपुरा ने बीते गुरुवार को पुलिस को सूचना दी कि उसकी पुत्रवधु अनीता पत्नी चंद्रशेखर दौहरे उम्र 22 साल ने घर के कमरे में फांसी लगा ली। जिससे उसकी माके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

पुताई करते समय मकान से गिरे मजदूर की मौत

भिण्ड जिले के मेहगांव थाना क्षेत्रांतर्गत हनुमान रोड मेहगांव में मकान की पुताई करते समय नीचे गिरने से घायल हुए मजदूर की ग्वालियर के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मेहगांव थाने में पदस्थ आरक्षक पदम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सुभाष पुत्र प्रेमनारायण शर्मा उम्र 35 साल निवासी ग्राम सूरजपुरा थाना सुरपुरा विगत तीन अक्टूबर को हनुमान रोड मेहगांव स्थित जयपाल के मकान की पुताई करते समय नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका उपचार बिरला अस्पताल ग्वालियर में चल रहा था। जहां गत दिवस उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

बाइक की टक्कर से युवक घायल

भिण्ड शहर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत बताशा बाजार भिण्ड में बाइक सवार ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। जानकारी के अनुसार फरियादी मधु पत्नी नरेन्द्र शर्मा उम्र 35 साल निवासी ग्राम मुरलीपुरा ने पुलिस को बताया कि गत 24 अक्टूबर को उसका देवर सुरेन्द्र शर्मा उम्र 32 साल बताशा बाजार में सामान खरीदने आया था। जब वह पैदल सड़क पर जा रहा था तभी बाइक क्रमांक एम.पी. 30 एम.पी. 11867 के चालक ने तेजी व लापरवाही से बाइक चलाते हुए सुरेन्द्र शर्मा को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरियादी महिला की रिपोर्ट पर बाइक चालक के विरुद्ध धारा 279, 337 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Updated : 27 Oct 2023 8:57 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top