Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड में गैस और दूध के टैंकर में जोरदार भिड़ंत, दोनों वाहनों के ड्राइवर गंभीर घायल ।

भिंड में गैस और दूध के टैंकर में जोरदार भिड़ंत, दोनों वाहनों के ड्राइवर गंभीर घायल ।

एलपीजी ट्रांसपोर्ट का टैंकर चालक शराब के नशे में धुत था

भिंड में गैस और दूध के टैंकर में जोरदार भिड़ंत, दोनों वाहनों के ड्राइवर गंभीर घायल ।
X

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-719 पर शुक्रवार रात एलपीजी गैस टैंकर और दूध के टैंकर में भिड़ंत हो गई। ये हादसा भिंड के फूफ कस्बे में हुआ, अचानक हुई दुर्घटना में दोनों वाहनों के ड्राइवर घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस मामला में जांच कर रही है।

दरअसल, एक एलपीजी गैस का टैंकर जिले के फूप क़स्बे से क़रीब एक किलोमीटर की दूरी पर हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि इटावा की ओर से आ रहा एलपीजी गैस टैंकर भिंड की ओर से आ रहे दूध के टैंकर से जा भिड़ा। इस हादसे में दोनों टैंकरों के ड्राइवर गंभीर घायल हो गए, जिन्हें पुलिस और ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला। फ़िलहाल, दोनों चालकों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

नशे में धुत था चालक...

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एलपीजी ट्रांसपोर्ट का टैंकर चालक शराब के नशे में धुत था। इसी वजह से दोनों टैंकर पास में भिड़ गए। हालांकि, गनीमत रही हादसे के वक्त एलपीजी गैस ख़ाली कर चालक टैंकर को वापस ले जा रहा है। इसलिए उसमे गैस नहीं थी, इसी बीच टैंकर अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे दूसरे टैंकर से जा टकराया। हादसे की वजह से एनएच-719 पर ट्रक और छोटे वाहनों का जाम लग गया।

वहीं, सूचना मिलते है पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाकर ड्राइवरों का रेस्क्यू कराया। साथ ही आधे घंटे से अधिक समय तक लगे रहे। जाम को खुलवाया, जिससे कि बाधित हुआ रास्ता दोबारा शुरू हुआ और वाहनों का आवागमन हो सका। इस हादसे में दोनों ही टैंकर पूरी तरह बर्बाद हो गए। हालांकि, घटना में अच्छी बात यह रही है कि एलपीजी टैंकर ख़ाली होने से किसी तरह से गैस के रिसाव नहीं हुआ, नहीं तो ये घटना बेहद गंभीर रूप ले सकती थी, जिसका असर आसपास के क्षेत्र के हज़ारों लोगों को प्रभावित करता। ऐसे में कहा जा सकता है कि एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

Updated : 14 Jan 2023 7:41 AM GMT
Tags:    
Next Story
Top