Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > गोहद में दिनदहाड़े हत्या और डकैती, लड़की की मौत-पिता घायल, पुलिस की वर्दी में आये थे बदमाश

गोहद में दिनदहाड़े हत्या और डकैती, लड़की की मौत-पिता घायल, पुलिस की वर्दी में आये थे बदमाश

गोहद में दिनदहाड़े हत्या और डकैती, लड़की की मौत-पिता घायल, पुलिस की वर्दी में आये थे बदमाश
X

गोहद।गोहद में जब प्रशासन स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों में व्यस्त थे। उसी दौरान कुछ बदमाश घुसकर डकैती और हत्या की घटना को अंजाम दे रहे थे।पुलिस को घटनास्थल से एक टोपी मिली है, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार , गोहद के सदर बाजार में रहने वाले रामू लोहिया के यहाँ पुलिस की बर्दी में तीन बदमाश जबरन घर में घुस आए। उन्होंने घर में मौजूद पिता-पुत्री के साथ मारपीट की और सारा सामान लेकर रफूचक्कर हो गए। मारपीट व दम घुटने से युवती रिंकी की मौके पर ही मौत हो गई वहीँ पिता घायल है। ये घटना 14 जनवरी की रात 9 बजे की है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे विधायक मेवाराम जाटव ने गोहद टीआई सहित पूरे स्टाफ का तबादला और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

उल्लेखनीय है कि गोहद में रविवार होने से बाजार बंद रहता है साथ ही सुबह से वर्षा होने से सुनसान पड़ा हुआ था। बदमाश कब घर मे दाखिल हुए किसी को पता नहीं चला। कुछ पड़ोसियों ने तीन लोगों को सफेद बोरा ले जाते अवश्य देखा है।

Updated : 16 Aug 2022 7:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top