Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > ग्वालियर में बड़ा हादसा : बस और डम्पर में भिंड़ंत, 7 लोगों की मौत, 15 घायल

ग्वालियर में बड़ा हादसा : बस और डम्पर में भिंड़ंत, 7 लोगों की मौत, 15 घायल

ग्वालियर में बड़ा हादसा : बस और डम्पर में भिंड़ंत, 7 लोगों की मौत, 15 घायल
X

भिण्ड। जिले में गोहद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्वालियर-भिण्ड मार्ग पर ग्राम घूमकापुरा बिरखड़ी के पास शुक्रवार सुबह एक यात्री बस और तेज रफ्तार डम्पर के बीच भीषण टक्कर हो गयी। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। मृतकों में छह पुरुष और एक महिला शामिल है। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार सुबह ग्वालियर से करीब 50 यात्रियों को लेकर बस उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के लिए रवाना हुई थी। बस भिण्ड के रास्ते सुबह करीब साढ़े छह बजे गोहद थाना क्षेत्र के ग्राम घूमकापुरा बिरखड़ी के पास पहुंची थी, तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रहे डम्पर ने बस को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बस में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 15 लोग घायल हो गए।

स्थानीय सूचना पर सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि घायलों में पांच लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार, बस में सवार अधिकांश यात्री उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। हादसे में सात लोगों की मौत हुई है, जिनमें एक महिला भी शामिल है। मृतकों में अभी चार लोगों की पहचान रजत राठौर (22) पुत्र शिववीर राठौर, रानी पत्नी भगवानदास आदिवासी निवासी सागर, हरेंद्र (28) पुत्र रघुवीर तोमर निवासी ज्योति नगर इटावा यूपी, हरिओम पुत्र देशराज पटेरिया निवासी हरदोई (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है। तीन मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Updated : 12 Oct 2021 10:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top