Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > आगरा में भिंड के युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को फावड़े से खुरचकर निकाला

आगरा में भिंड के युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को फावड़े से खुरचकर निकाला

आगरा में भिंड के युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को फावड़े से खुरचकर निकाला
X

आगरा/भिंड। उप्र आगरा जिले में आज सुबह सिकंदरा थाना क्षेत्र में हाइवे पर क्षत-विक्षत हालात में एक शव पड़ा हुआ मिला। शव की हालत इस कदर खराब थी की लोगों की देखते ही पसीने छूट गए। एक्सीडेंट में युवक की मौत के बाद शव सड़क पर ही पड़ा रहा। कोहरे के कारण गाड़ियां शव को रौंदते हुए गुजरती रहीं। जिससे शव के टुकड़े 100 मीटर तक सड़क पर बिखर गए। पुलिस ने शव को फावड़े से खरोंचकर हडि्डयों और मांस के लोथड़ों को पॉलिथीन में जमाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग आगरा-दिल्ली पर आज सुबह एक शव के पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा की शव के ऊपर से लगातार वाहन गुजर रहे हैं। इससे शव पिचक कर रोड से चिपक गए और हड्डियां चूर-चूर हो गई है। इसके बाद पुलिस ने क्षत-विक्षत शव के टुकड़ों सड़क उठाकर उसे पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। मृतक की पहचान गौरव (30) मध्य प्रदेश भिंड, गोविंद नगर के रूप में हुई है। फिलहाल उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

अब तक युवक के आगरा आने के उद्देश्य और हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस का मानना है की रात में सड़क पार करते समय किसी वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई होगी। इसके घने कोहरे में शव ना दिखने से वहां रात भर रौंदते रहे। पुलिस ने मर्ग क़याम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाडी दिया है।

Updated : 2 Jan 2023 11:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top