Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड में कांग्रेस के पोलिंग एजेंट के घर में बदमाशों ने लगाई आग, मंत्री के समर्थकों पर लगा आरोप

भिंड में कांग्रेस के पोलिंग एजेंट के घर में बदमाशों ने लगाई आग, मंत्री के समर्थकों पर लगा आरोप

भिंड में कांग्रेस के पोलिंग एजेंट के घर में बदमाशों ने लगाई आग, मंत्री के समर्थकों पर लगा आरोप
X

 भिंड में कांग्रेस प्रत्याशी के पोलिंग एजेंट के घर में लगाई आग 

भिंड। मप्र में विधानसभा चुनाव कल शुक्रवार रात संपन्न हो गए लेकिन चुनावी रंजिश थम नहीं रही। भिंड में कांग्रेस के पोलिंग एजेंट के घर में कुछ बदमाशों ने आग लगा दी। इस आग में घर-गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। । कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के भाई योगेश कटारे शुक्रवार देर रात को थाने पहुंचकर हंगामा किया। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार पर आरोप लगाएं।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का मतदान था। इस दौरान भिंड के डोंगरपुर गांव में भी वोटिंग हो रही थी। यहां कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के पोलिंग एजेंट जॉनी जाटव का घर है। शाम 6 बजे तक मतदान खत्म होने के बाद सब लोग चले गए। इधर देर रात करीब एक बजे अज्ञात लोगों ने जॉनी जाटव के घर में आग लगा दी। आग में ट्रैक्टर और घर समेत गृहस्थी का सामान जल गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि अटेर से भाजपा प्रत्याशी रहे मंत्री अरविंद सिंह भदोरिया के लोगों को यहां पोलिंग बूथ पर वोट नहीं करने दिया, जिसकी वजह से बीजेपी समर्थक लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

डीएसपी हेडक्वार्टर संजय कोच्छा ने मौके पर पुलिस बल की तैनाती की है। पुलिस जांच कर रही है कि आग किसने लगाई है। सतर्कता के लिए पुलिस भी लगाई गई है। पुलिस और लोगों ने आग पर काबू पाया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Updated : 18 Nov 2023 10:06 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top