Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड में मामूली विवाद पर दबंग पटवारी ने घर में घुसकर की मारपीट, चार लोग घायल, ग्वालियर रेफर

भिंड में मामूली विवाद पर दबंग पटवारी ने घर में घुसकर की मारपीट, चार लोग घायल, ग्वालियर रेफर

भिंड में मामूली विवाद पर दबंग पटवारी ने घर में घुसकर की मारपीट, चार लोग घायल, ग्वालियर रेफर
X

भिंड। भिंड में अपराध और बदमाशों का आतंक दोबारा बढ़ने लगा है। जिले के दबोह थाना क्षेत्र के अंधियारी गांव में दो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पीड़ित पक्ष ने थाने पहुंचकर मारपीट की शिकायत की। इसके बाद जब वह वापिस घर पहुंचे तो दबंगों ने घर में आकर दोबारा से मारपीट की। परिवार के घायल चार सदस्यों को ग्वालियर रेफर किया गया है।

दरअसल, ये घटना मंगलवार शाम की है। जब पीड़ित जनवेद पुत्र ज्ञानसिंह कौरब ने रात आठ बजे दबोह थाना पहुंचकर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित ने बताया की ट्रैक्टर के निकलने के दौरान रास्ते का पत्थर टूटने का विरोध करने पर आरोपी मानवेंद्र सिंह, राजा, अरविंद (बिजपुर हल्का पर पदस्थ पटवारी) और सुनील ने उनके साथ मारपीट की है। पुलिस ने जनवेद कौरब की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली। इसके बाद पीड़ित जनवेद जब वापिस गाँव पहुंचे तो आरोपी पक्ष ने एफआईआर की जनकारी ली।

इसके बाद पटवारी अरविंद ने साथियों के साथ पीड़ित पक्ष के घर पहुंचकर धमकाकर शिकायत वापिस लेने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़ित परिवार ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी गणों ने जनवेद की बहन किरण और दो बच्चों के साथ जमकर मारपीट की। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। इस मामले में पुलिस का कहना है की दोबारा मारपीट के बाद जनवेद की बहन किरण ने थाने पहुंचकर शिकायत की। किरण की की शिकायत पर पुलिस ने राय सिंह, मानवेंद्र सिंह, सुनील, अरविंद्र सिंह, चरण सिंह, साहब सिंह, कल्लू, सुरेश, दलवीर सिंह कौरव आदि के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Updated : 2022-03-30T20:12:25+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top