Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कसा तंज -कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है...

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कसा तंज -कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है...

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कसा तंज -कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है...
X

भिंड। प्रदेश में उपचुनाव की घोषणा से पहले ही नेता चुनाव प्रचार मे जुट गए है। इसी कड़ी में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा गोहद पहुँचे। उन्होंने यहाँ भाजपा की जिला स्तरीय सम्मेलन में भाग लिया। गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने इस दौरान कहा कि मैं ईश्वर की सौगंध खाकर कहता हूँ की कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक रणवीर जाटव और ओपीएस भदौरिया ने एक चवन्नी भी नहीं ली। मंत्री ने कहा की दोनों नेता सिंधिया जी के साथ सिर्फ कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ जी कहते थे की हमारे पास पैसा नहीं है हम विकास कार्य कैसे करें। मुख्यमंत्री शिवराज जी ने कोरोना संकट की घड़ी में भी करोड़ों रुपये जनता के हित में खर्च कर दिए। उन्होने कहा की जब पैसा नहीं था तो हमारे पास कहां से आया। मंत्री मिश्रा ने कहा कई नियत से बरकत होती है। कांग्रेस की नियत में ही खोट है।उन्होने कहा कि कांग्रेस अब बूढ़ी हो गई है,आने वाले चुनावों में कांग्रेस विपक्ष में बैठने लायक भी नहीं बचेगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मेहगांव से पूर्व विधायक ओ पी एस भदौरिया ने कहा की कांग्रेस के लोग हमारे ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। हम गोली खा लेंगे लेकिन अपमान सहन नहीं करेंगे। हमने प्रदेश और अपने विधानसभा क्षेत्र की चिंता करते हुए कांग्रेस को छोड़ा है जिससे कि हमारी विधान सभा के विकास का मार्ग खुल सके। कमलनाथ सरकार के समय विकास की जो मेरी मंशा थी उसे मैं पूरी नहीं कर पा रहा था। वहीँ गोहद से पूर्व विधायक रणवीर जाटव ने कहा की मैं विधायक गोहद की जनता के विकास के लिए चुना गया था लेकिन कमलनाथ सरकार गोहद की अनदेखी कर रहीं थी। जिसके कारण मुझे सिंधिया जी के नेतृत्व में ये निर्णय लेना पड़ा। रणवीर ने कहा की अब आप सभी को न्याय करना है।

इस अवसर गोहद के पूर्व विधायक रणवीर जाटव, मेहगांव के पूर्व विधायक ओ पी एस भदौरिया सहित सांसद संध्या राय, पूर्व सांसद अशोक अर्गल, गोहद के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य भाजपा जिला अध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर आदि उपस्थित रहें।

Updated : 2 July 2020 1:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top