Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > बाइक से टकराकर बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

बाइक से टकराकर बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

बाइक से टकराकर बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान
X

भिंड। ग्वालियर से भिंड की ओर जा रही बस में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। 35 यात्रियों से भरी बस ने बाइक से टकराने के बाद आग पकड़ी। एनएच-92 पर हुए एक्सीडेंट पर गोहद चौराहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाई। बस यात्रियों को बचा लिया गया, बाइक सवार भी पूरी तरह सुरक्षित है।

गोहर चौराहा थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार ने बताया कि बस क्रमांक एमपी 30 पी 1017 सोमवार सुबह करीब छह बजे 35 यात्रियों को लेकर ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान सुबह करीब सात बजे नेशनल हाइवे-92 गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में डांग पहाड़ के पास बस ने सामने से आ रही एक बाईक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार उछलकर खंती में गिरा। इस दौरान बाइक का टैंक फटने से बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस आग की लपटों से घिर गई। चारों ओर से आग की लपटें निकल रही थीं।

इस दौरान बस ड्राइवर ने जल्दी से सवारियों को बाहर निकलने के लिए कहा। सवारियों ने अफरा-तफरी के माहौल के बीच बस से नीचे उतर कर अपनी जान बचाई। इधर सूचना मिलते ही गोहद चौराहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड को भी बुलवा लिया गया। बस से उतरते में कई सवारियों का सामान छूट गया था, जो बस के साथ ही धू धू कर जल गया। फायर ब्रिगेड की मदद से पुलिस ने बस में लगी आग पर काबू पाया। पुलिस अब पूरी पड़ताल कर रही है।

Updated : 2021-10-12T16:14:56+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top