Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम फहराएं: प्रभात झा

जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम फहराएं: प्रभात झा

महाजनसंपर्क अभियान को लेकर दंदरौआ धाम में हुई भाजपा की बैठक

जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम फहराएं: प्रभात झा
X

भिण्ड। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के सफलतम नौ वर्ष पूर्ण होने पर 30 मई से 30 जून तक प्रस्तावित विशेष महाजनसंपर्क अभियान की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई भिण्ड की आवश्यक बैठक भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा के मुख्य अतिथि में जिले के प्रमुख धार्मिक स्थल मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के दंदरौआ धाम में आयोजित की गई।

बैठक में मुख्य अतिथि प्रभात झा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं और भिण्ड जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम फहराकर पार्टी के 'अबकी बार दो सौ पारÓ के लक्ष्य को साकार करें। उन्होंने कहा कि 15 माह की कांग्रेस सरकार का नेतृत्व कर चुके कमलनाथ ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में सभी किसानों का दो लाख तक का कर्जा माफ करने और बेरोजगारों को रोजगार भत्ता देने सहित जनता से कई वादे किए थे लेकिन उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया। अब प्रदेश में सत्ता के लिए लालायित कमलनाथ नारी सम्मान योजना के नाम पर महिलाओं के फार्म भरवाकर झूठ बोलने का काम कर रहे हैं। कमलनाथ कह रहे हैं कि हम प्रत्येक महिला को हर माह 1500 रुपए और 500 रुपए में गैस सिलेण्डर देंगे।

उनकी यह घोषणाएं झूठी है। यह सिर्फ वोट कबाड़ने का षड्यंत्र है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए लाड़ली बहना योजना को प्रारंभ की है जिससे कांग्रेस घबराई हुई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार की जन हितैषी योजनाओं, जनता का विश्वास, पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव ऐतिहासिक बहुमत से जीत कर सरकार बनाएगी।

Updated : 21 May 2023 7:45 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top