Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड : अशासकीय स्कूल में बम मिलने से सनसनी, चिट्ठी में 7 स्कूलों में बम रखने की धमकी

भिंड : अशासकीय स्कूल में बम मिलने से सनसनी, चिट्ठी में 7 स्कूलों में बम रखने की धमकी

भिंड : अशासकीय स्कूल में बम मिलने से सनसनी, चिट्ठी में 7 स्कूलों में बम रखने की धमकी
X

भिंड। मध्य प्रदेश में भिंड जिले के मेहगांव के अशासकीय टीडीएस स्कूल में शनिवार सुबह बम मिलने से हड़कंप मच गया है। बम के साथ मिली चिट्ठी में 7 बड़े स्कूलों में बम रखने की धमकी दी गई है जिससे इलाके में दहशत का माहौल है। टीडीएस स्कूल मेहगांव में नेशनल हाईवे किनारे स्थित है। स्कूल में मिला बम हैंड मेड है। बम के साथ एक चिट्ठी भी मिली है। चिट्ठी में लिखा है कि 7 बड़े स्कूलों में बम रखे गए हैं, बचा सको तो बचा लो।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू प्रतिबंध के चलते फिलहाल प्रदेश के सभी स्कूल बंद हैं, लेकिन स्कूल का स्टाफ नियमित स्कूल पहुंच रहा है। आज सुबह टीडीएस स्कूल में स्टाफ ने एक बंद कमरे में बम रखा हुआ देखा और पुलिस को सूचना दी। एसडीओपी राजेश राठौर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। बम के साथ एक चिट्ठी भी मिली है, जिसमें लिखा है-भदौरिया जी नमस्कार, बचा लो अपने और बाकी सब स्कूल को, मैंने तुम्हारे स्कूल में ही नहीं, मेहगांव के सभी बड़े स्कूलों में बम रख दिया है। सात स्कूल ब्लास्ट होंगे, बचा लो, कौन बचाएगा। मेहगांव में कई जगह बम फटेंगे, लोग मरेंगे, मजा आएगा। पहले तुम बचो भदौरिया जी, इसके बाद बाजार..., नमस्ते, खुदा हाफिज।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जानकारी मिलने के बाद एसडीओपी राजेश राठौर भी मौके पर पहुंच गए हैं और बम को डिस्पोज करने के लिए डिस्पोजल दस्ते को बुलाया गया है। शहर के सभी स्कूलों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और बम की तलाश की जा रही है।


Updated : 13 April 2024 1:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top