Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > अंतरराज्यीय नाके पर 8.77 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

अंतरराज्यीय नाके पर 8.77 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

अंतरराज्यीय नाके पर 8.77 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार
X

भिण्ड।पुलिस मुख्यालय द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. असित यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव पाठक एवं उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय भिण्ड संजय सिंह के मार्गदर्शन में अंतरराज्यीय नाका पाण्डरी से एसएसटी टीम एवं ऊमरी थाना पुलिस ने 85 हजार रुपए कीमत की 8.77 ग्राम स्मैक एवं मोटर साइकिल सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को ऊमरी थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश की ओर से काले रंग की बिना नंबर की पल्सर मोटर साइकिल से स्मैक लेकर पाण्डरी होते हुए भिण्ड जाने वाला है। सूचना विश्वनीय होने से पाण्डरी नाका पर चेकिंग के दौरान मुखबिर द्वारा बताए अनुसार काले रंग की बिना नंबर की पल्सर मोटर साइकिल आती दिखाई दी। जिसे रोक कर उस पर सवार व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके पेंट की जेब से काले रंग की एक पॉलीथिन मिली जिसमें एक पारदर्शी पॉलीथिन में 8.77 ग्राम स्मैक जब्त की गई। पुलिस ने 85 हजार रुपए कीमती स्मैक व पल्सर मोटर साइकिल कीमत 70 हजार रुपए की बरामद कर आरोपी सोहिल खान पुत्र कल्लू खान उम्र 22 साल निवासी गीता भवन वाली गली थाना कोतवाली भिण्ड को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध अपराध क्रमांक 284/2023 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी से मादक पदार्थ स्मैक खरीदने व विक्रय करने के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

चेकिंग के दौरान 7 किलो 680 ग्राम चांदी जब्त

भिण्ड। रौन थाना पुलिस द्वारा मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश की सीमा पर संचालित मछण्ड-विश्वारी-थनूपुरा चेकिंग नाके पर एक व्यक्ति से 7 किलो 680 ग्राम चांदी जब्त की गई है। उक्त व्यक्ति सोने-चांदी का व्यापारी बताया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक असित यादव के निर्देशन में प्रदेश में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए चेकिंग के चलते अंतरराज्यीय नाका उत्तर प्रदेश-मध्य प्रदेश की सीमा पर मछण्ड-विश्वारी-थनूपुरा नाका पर चेकिंग के दौरान मोहित सोनी निवासी जालौन उत्तर की तलाशी की तलाशी ली गई तो उससे 7 किलो 680 ग्राम चांदी जब्त की गई जिसकी कीमत 4 लाख 791 रुपए बताई गई है। उस व्यक्ति द्वारा मौके पर कोई वैध दस्तावेज उपलब्ध न कराए जाने पर उक्त चांदी को जब्त करने करने की कार्रवाई की गई।

दो किलो गांजा सहित दो आरोपी गिरफ्तार

भिण्ड। शहर कोतवाली पुलिस ने शहर के वाटर वर्क्स-भीमनगर तिराहे के पास से दो किलो गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली निरीक्षक सत्येन्द्र सिंह राजपूत को विगत दिवस मुखबिर से सूचना मिली कि शहर के वाटर वर्क्स-भीमनगर तिराहे के पास दो व्यक्ति अवैध रूप से गांजा बेचने के लिए खड़े हैं। पुलिस बल ने बताए गए स्थान की घेराबंदी की। जहां दो व्यक्ति प्लास्टिक की पन्नी हाथ में लिए खड़े थे। उन्हें पकड़कर तलाशी लेने पर पन्नियों में मादक पदार्थ गांजा पाया गया। आरोपियों को थाने ले जाकर उनके कब्जे से दो किलो ग्राम गांजा जब्त किया गया। जिसकी कीमत करीब 47 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 8/20 एडीपीएस एक्ट के तहत अपराध क्रमांक 437/23 पंजीबद्ध किया गया।

Updated : 19 Oct 2023 9:12 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top