मैनपुरी में बसपा प्रत्याशी का नोट बांटने का वीडियो वायरल, चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान

Update: 2024-05-04 07:39 GMT

मैनपुरी। मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी द्वारा नोट बांटने का मामला प्रकाश में आया है। एक चुनावी बैठक के दौरान मैनपुरी लोकसभा से बसपा प्रत्याशी का रुपयों की गड्डी हाथ में लेकर बांटते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है।

दरअसल, मैनपुरी लोकसभा से बसपा के शिव प्रसाद यादव चुनाव मैदान में है। उनका एक नोट बांटते हुए वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह चुनाव में जीत की रणनीति को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। बैठक प्रचार प्रसार से लेकर अन्य राजनीतिक रणनीति बनाने के दौरान हाथों में रुपयों की गड्डी लेकर नोट बांटते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि चुनावी सभा में लोगों की भीड़ और बसपा के पक्ष में मतदान के लिए प्रत्येक व्यक्ति को दो हजार में खरीदने को कह रहे हैं। इसी को लेकर उनके द्वारा रुपये दिए जा रहे हैं। इस दौरान बसपा कोऑर्डिनेटर, जिला अध्यक्ष समेत पार्टी के नेता मौजूद हैं।

इस वीडियो का चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। चुनाव आयोग ने आदर्श आचार संहिता को लेकर वीडियो की सत्यता की जांच शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News