टायर फटने से मैक्स पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जन भर लोग घायल

Update: 2023-09-09 15:15 GMT

खेरागढ़। कागारौल से फतेहपुर सीकरी मार्ग पर मैक्स पिकअप का अचानक टायर फटने सें मैक्स पलट गयी और उसमें सवार लगभग दर्जन भर लोग घायल हो गए। आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना कागारौल पुलिस ने इलाज के लिए अकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा।

घटना शनिवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे की है। फतेहपुर सीकरी की ओर से लगभग दर्जन भर से अधिक लोगों से भरी एक मैक्स पिकअप आ रही थी जोकि अचानक टायर फटने से औरंगपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गड्ढे में पलट गई। सवारियों में चीख पुकार मच गई। वहां से गुजरते हुए राहगीरों ने फोन कर थाना पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना दी। थाना प्रभारी कागारौल सुभाष चंद्र पांडेय पुलिस टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया। घायलों में कैप्टन सत्यवीर सिंह (52) पुत्र राम स्वरूप निवासी कासौठ भरतपुर, खिल्लो(35), आशा, सुरेन्द्री, ऋतु, गिरार्जी, सावित्री ,रेखा, कुसुम,देशराज,देवदत्त आदि घायल हो गये।

थाना प्रभारी कागारौल सुभाष चंद्र पांडे ने बताया की यह सभी लोग कासौठ राजस्थान के रहने वाले हैं जो रामनगर अकोला किसी कार्यक्रम में जा रहे थे घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है और किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

Similar News