वारंटी को छुड़ाने के लिए मुस्लिमों की भीड़ ने पुलिस पर बोला हमला

सरेराह पथराव से मची खलबली, पुलिसकर्मियों की फाड़ी वर्दी

Update: 2023-11-25 21:01 GMT

आगरा। थाना लोहामंडी पुलिस शुक्रवार रात को मुस्लिम वारंटी को पकड़ने के खातीपाडा गई थी, तभी पुलिस टीम पर आरोपित और दो दर्जन से अधिक मुस्लिमों ने हमला बोल दिया। पुलिसकर्मियों से मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी, पथराव कर मुस्लिम वारंटी शानू कुरैशी को छुड़ा लिया। मामले में पुलिस की ओर से मुस्लिम वारंटी शानू कुरैशी समेत नौ नामजद और 25 अज्ञात मुस्लिमों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

कोर्ट ने जारी किए थे गैर जमानती वारंट

घटना शुक्रवार रात की है। लोहामंडी के खातीपाड़ा के रहने वाले मुस्लिम युवक शानू कुरैशी के खिलाफ न्यायालय द्वारा एनआइ एक्ट में गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। आलमगंज चौकी पर तैनात दारोगा अरुण कुमार आरोपित की गिरफ्तारी को खातीपाडा गए थे। वह पास की दुकान मिल गया, दारोगा ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिसकर्मी उसे चीता मोबाइल पर बैठा थाने लेकर आ रहे थे।

लोगों को बुलाकर पुलिसकर्मियों की घेराबंदी

इस पर मुस्लिम वारंटी शानू कुरैशी के स्वजन वहां जुट गए। उन्होंने आसपास के लोगों को बुला लिया। पुलिसकर्मियों की घेराबंदी कर उन्हें बाइक से गिरा दिया। मारपीट और पथराव कर वारंटी शानू को पुलिसकमियों के कब्जे से छुड़ा ले गए। मारपीट और पथराव से अफरातफरी मच गई। पुलिस पर हमला, मारपीट, वर्दी फाड़ने के आरोप में शानू कुरैशी उसके भाई के अलावा हाजी मोहम्मद उर्फ बाबू, इमरान कुरैशी, गुलफाम, असलम, तोतला पठान, नदीम और 25 अज्ञात के खिल मुकदमा दर्ज किया गया है। एसीपी दीक्षा सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Similar News