SwadeshSwadesh

स्थापना दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं का संकल्प, हर घर तक पहुंचाएंगे माॅस्क

-कोरोना वीरों के सम्मान में हर बूथ पर चलाया जाएगा हस्ताक्षर अभियान

Update: 2020-04-07 14:09 GMT

आगरा। राष्ट्र निर्माण के संकल्प और नागरिकों की स्वास्थ्य रक्षा के व्रत रखकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पार्टी का 40वां स्थापना दिवस मनाया। महानगर के प्रत्येक कार्यकर्ता ने व्रत रखते हुए एक समय ही भोजन किया और कोरोना के संकट से जूझ रहे जरूरतमंद लोगों तक भोजन पहुँचाया है। रोजाना जहां हर कार्यकर्ता 5 पैकेट भोजन जरूरतमंद लोगों तक पहुँचा रहा था, सोमवार को उसने अपने भोजन का एक पैकेट और ज्यादा गरीबों तक पहुंचाया।

महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने बताया कि 6 अप्रैल 1980 भाजपा की स्थापना जनसंघ के रूप में हुई थी। पार्टी के मूल में एक ही विचार है कि पंक्ति के आखिर में बैठे व्यक्ति तक राष्ट्रभाव के साथ सहायता पहुुंचाना है। भानू महाजन ने जानकारी दी कि आने वाले सप्ताह में हर बूथ का कार्यकर्ता घर पर बने हुए 2 मास्क अपने बूथ के हर घर तक पहुँचाएगा और लोगों को जागरूक भी करेगा। इसके साथ ही ऐसे संकट के समय में हर कार्यकर्ता 40 नए लोगों को 100रू. प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने के लिए भी प्रेरित करेगा, जिससे कि सरकार को कोरोना महामारी से लड़ने में सहायता मिले।

इसके अलावा हर बूथ अध्यक्ष अपनी टीम के साथ देश सेवा में लगे सामाजिक वीरों के लिए बूथ के 40 घरों से 5 तरह के धन्यवाद प्रस्ताव पर हस्ताक्षर कराएगा। इसी क्रम में महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने सोमवार को नगर के स्वास्थ्य कर्मियों के सम्मान में आभार पत्र पर अपने बूथे के लोगों के हस्ताक्षर कराकर जिला अस्पताल के निदेशक सतीश वर्मा को पत्र भेंट किया और अपने बूथ पर माॅस्क वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ भी किया। स्थापना दिवस के उपलक्ष में महानगर महामंत्री रश्मि सिंह, नीरज गुप्ता, प्रांशु दुबे, बबलू लोधी, मंडल अध्यक्ष सुभानु गुप्ता, भरत शर्मा, मीडिया प्रभारी सुमित उपाध्याय आदि अपने-अपने निवास पर झंडा रोहण कर स्थापना दिवस मनाया। 

Tags:    

Similar News