उज्जैन में होटल की छत से छात्रा ने लगाई छलांग, इंदौर में घर से भाग कर आई थी

Update: 2024-05-05 12:24 GMT

उज्जैन।   उज्जैन में महाकाल मंदिर के पास एक होटल से रविवार सुबह दसवीं कक्षा की छात्रा ने छलांग लगा दी। छात्रा इंदौर के एमजी रोड इलाके की रहने वाली है और शनिवार को अपने घर से भाग कर उज्जैन पहुचं गई थी। परिजनों ने इंदौर में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। फिलहाल छात्रा काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका ईलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार महाकाल मंदिर के पास मणिभद्र होटल से 10वीं की छात्रा ने रविवार सुबह छलांग लगा दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची खाराकुआं पुलिस जांच में जुटी है। सूचना के बाद पहुंचे परिजना छात्रा को उपचार के लिए जिला अस्पताल से रैफर करवाकर इंदौर ले गए। बताया जा रहा है कि छात्रा इंदौर की रहने वाली है। एक दिन पहले इंदौर स्थित घर पर उसकी सहेली अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आई थी। जिसके बाद मां ने उसे डांट लगाई थी। मां की डांट से नाराज होकर छात्रा घर से भागकर उज्जैन आ गई थी। इंदौर में ही एमजी रोड थाने में छात्रा के अपहरण का केस दर्ज है।

उप्र के युवकों से ली थी मदद

पुलिस ने बताया कि छात्रा घर से निकलकर उज्जैन आने वाली बस में सवार हो गई थी। बस में उसे उत्तर प्रदेश के सोनभद्र निवासी पांच पंडित मिले। छात्रा ने युवकों से मांगी थी। युवकों ने छात्रा से परिजनों से बात कराने को कहा तो उसने मोहल्ले में रहने वाले युवक से बात करवाई थी। उसे बताया कि वह उज्जैन आ गई है और इन भैया के साथ है। युवक ने छात्रा के घर पर बताया था। जिस पर उसके परिजनों ने इंदौर पुलिस को सूचना दी थी। छात्रा रात में युवकाें के साथ होटल में रुकी। इसके बाद रविवार सुबह होटल की छत पर पहुंची और वहां से छलांग लगा दी। जानकारी लगने पर सभी युवक व होटल संचालक उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे।

Tags:    

Similar News