SwadeshSwadesh

टीडीपी छोड़ भाजपा में शामिल हुए आदिनारायण

Update: 2019-10-21 11:30 GMT

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री आदिनारायण रेड्डी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के करीबी रहे रेड्डी ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली।

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने रेड्डी को प्राथमिक सदस्यता की पर्ची और अंगवस्त्र देकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया। इस अवसर पर रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हाल ही में केंद्र सरकार की ओर से कश्मीर से अनुच्छेद 370 को रद्द करने और तीन तलाक के फैसले से साबित हुआ कि यह सरकार देशहित में कठोर फैसले लेने से भी नहीं हिचकती है। रेड्डी ने कहा कि मोदी सरकार सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चल रही है। सिंह ने रेड्डी का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि उनके आने से आंध्र प्रदेश में भाजपा को मजबूती मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि आदिनारायण रेड्डी आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू की सरकार में मंत्री थे। उन्हें 2017 में नायडू ने मंत्री बनाया था। वह वाईएसआर कांग्रेस से 2016 में नायडू की पार्टी में शामिल हुए थे। रेड्डी टीडीपी के टिकट पर 2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़े थे मगर हार गए।

Tags:    

Similar News