SwadeshSwadesh

सिंघू बार्डर से शव मिलने के बाद तनाव, निहंगों पर है हत्या का आरोप

Update: 2021-10-15 08:39 GMT

नई दिल्ली/वेब डेस्क। सिंघू बार्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच के पीछे पुलिस बेरिकेड्स पर लटका एक शव मिलने के बाद आसपास तनाव व्याप्त है। यह शव शुक्रवार तड़के मिला। मौके पर पहुंची कुंडली पुलिस शव को कब्जे में लेकर सोनीपत सेंटर अस्पताल की मोर्चरी ले गई। सोनीपत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच आंदोलन स्थल पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं।

फोटो लगी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

सूत्रों का कहना है कि जिस युवक की हत्या की गई है, उसपर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप था। इससे नाराज निहंगों ने पहले उस युवक की बेरहमी से हत्या की और फिर उसे घसीटते हुए किसान मंच के पीछे लगे बेरिकेड्स पर लटका दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुबह जब पुलिस वहां पहुंची तो निहंगों ने पुलिस को शव उतारने से मना कर दिया। उन्होंने पत्रकारों को भी फोटो लेने से रोका। बाद में किसान नेताओं ने आकर बीच-बचाव किया। उसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में ले पाई।

वारदात के सामने आने के बाद इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए सोनीपत पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स को भी तैनात कर दिया गया है। आसपास के गांवों में भी चौकसी बढ़ा दी गई है। आंदोलन स्थल की ओर आने वाले रास्तों को बंद करा दिया गया है।

Similar News