अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर आज नहीं आया फैसला, गुरुवार को आएगा निर्णय

Update: 2024-05-08 12:02 GMT

नईदिल्ली।  दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर गुरुवार (9 मई) को फैसला आएगा। आज जस्टिस संजीव खन्ना की अध्यक्षता वाली बेंच ने ईडी के वकील एएसजी एसवी राजू को एक मामले की सुनवाई के दौरान यह जानकारी दी। 

सुप्रीम कोर्ट अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर 9 मई को सुनवाई करेगा। एक मामले की सुनवाई के दौरान जस्टिस संजीव खन्ना ने कहा कि गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली अरविंद केजरीवाल की याचिका पर कोर्ट 9 मई को सुनवाई करेगा। जहां तक अंतरिम जमानत आदेश का सवाल है तो हम वह आदेश 9 मई को पारित कर सकते हैं। 

कोर्ट ने 7 मई को सुनवाई के दौरान कहा था कि यह एक असाधारण स्थिति है, क्योंकि चुनाव चल रहा है और एक मुख्यमंत्री जेल में हैं। हम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर सुनवाई करेंगे, क्योंकि यह सामान्य मामला नहीं है। जस्टिस खन्ना ने कहा था कि हम अंतरिम जमानत पर सुनवाई सिर्फ इसलिए नहीं कर रहे कि केजरीवाल राजनीतिज्ञ हैं, बल्कि प्रत्येक व्यक्ति के लिए कुछ विशेष और असाधारण परिस्थिति हो सकती है। हम यह देखने की कोशिश कर रहे हैं कि केजरीवाल के लिए चुनाव ऐसी असाधारण स्थिति है क्या।

Tags:    

Similar News