मुरैना में दोस्तों के साथ गया था शिकार खेलने, साथी ने ही मारी गोली मौत

मुरैना के निरार क्षेत्र में एक दोस्त ने अपने ही मित्र को गोली मार दी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों साथी जंगल में शिकार खेलने गए थे उसी दौरान धोखे से एक युवक ने गोली चला दी

Update: 2023-09-07 07:17 GMT

ग्वालियर। मुरैना के निरार क्षेत्र में एक दोस्त ने अपने ही मित्र को गोली मार दी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों साथी जंगल में शिकार खेलने गए थे उसी दौरान धोखे से एक युवक ने गोली चला दी। जो सीधे युवक को लगी और मौके पर ही  मौत हो गई। 

ये था मामला -

बता दें कि, राधेश्याम पुत्र दाताराम कुशवाह, निवासी ग्राम को उधूवआ का पुरा, उम्र 65 वर्ष, अपने भतीजे महेंद्र के साथ नहीं गांव के लगभग 20 लोगों के साथ, जंगल में शिकार खेलने गए थे। शिकार खेलने के दौरान यह लोग ऊंचाई पर थे तथा गांव के अन्य लोग नीचे खाई में मौजूद थे। उसी दौरान उनके साथ के हरी सिंह नामक व्यक्ति ने नीचे से फायर कर दिया, जिससे गोली सीधे राधेश्याम को जाकर लगी। गोली लगते ही राधेश्याम पर गिर पड़ा और छटपटाने लगा। तक वे लोग उसे लेकर पहाड़गढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक राधेश्याम का जौरा में पीएम किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट के आने के बाद और स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

पुलिस कर रही पूछताछ-

निरार थाना प्रभारी एसपी यादव के अनुसार हरि सिंह नामक व्यक्ति पर पूरा शक है। उसी ने गोली चलाई है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News