SwadeshSwadesh

प्यार में पागल छात्र ने शिक्षक को मारी गोली, ग्वालियर रैफर

- लड़की के भाई को भी मारी गोली

Update: 2023-03-13 16:12 GMT

घटनास्थल पर मुरैना पुलिस पूछताछ करती हुई

मुरैना। सिटी कोतवाली के अंतर्गत गणेशपुरा इलाके में स्थित माध्यमिक विद्यालय नंबर 4 में सोमवार की शाम 4 बजे लड़की के प्यार में पागल एक छात्र ने पहले लड़की के भाई को गोली मारकर घायल किया और उसके बाद विद्यालय जाकर शिक्षक को कट्टे से गोली मार दी और फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल शिक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि लड़का सिरफिरा टाइप का है और उसने विद्यालय में कुछ पत्र भी फेंके हैं, जो पुलिस के हाथ लगे हैं। जिस समय विद्यालय में युवक द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय कुछ और शिक्षक भी पास में खड़े थे, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

बताया जाता है कि सोमवार की शाम 4 बजे शिक्षक हरिश्चंद्र शर्मा गणेशपुरा स्थित माध्यमिक विद्यालय नंबर 4 में ड्यूटी पर थे। शाम 4 बजे के लगभग जब आरोपी युवक वहां आया, तब उसने कट्टे से हरीश चंद शर्मा को गोली मार दी, जो उनकी छाती में लगी। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूत्रों के अनुसार इससे पूर्व आरोपी युवक ने लड़की के भाई को भी गोली मारी है, वह भी घायल बताया जा रहा है, लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। घटना के संबंध में जब पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किए गए तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किए। बताया जाता है कि आरोपी छात्र कक्षा आठ की किसी छात्रा से प्यार करता था और शिक्षक द्वारा उसे कई बार डाट दिया गया, जिसके कारण वह शिक्षक से नाराज था और इसी के चलते उसने उक्त वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी छात्र की तलाश कर रही है। इस घटना से विद्यालय के शिक्षकों में दहशत व्याप्त है।  

Tags:    

Similar News