SwadeshSwadesh

मुरैना : राशन के नाम पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन

Update: 2020-04-18 10:41 GMT

मुरैना। कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलो से अभी पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। प्रदेश में बढ़ते मामलों को लेकर सरकार ने अधिक कोरोना संक्रमित जिलों को तीन भागों में बाँटा है जिसमे मुरैना जिले को भी शामिल किया गया था। जबकि केंद्र सरकार के निर्देश अनुसार संक्रमण मिलने वाले सभी जिलों में लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए कहा गया है।

हम आपको बता दें कि आज शहर में अंबाह रोड पर सब्जी मंडी के पास सुबह से ही बड़ी संख्या में महिलाये एकत्र हो गई। जब स्वदेश के रिपोर्टर ने उन महिलाओं से पूछा कि आप यहां पर बड़ी संख्या में क्यों इकट्ठी हुई है ?  इसके जवाब में उन्होंने बताया की सब बैठे है इसलिए, फिर से पूछा तब बताया कि यहाँ आटा और अन्य राशन का सामान लेने के लिए यहां एकत्र हुई है। फिर जब उनसे पूछा की यहाँ राशन कौन बाँट रहा है तो वह इस प्रश्न का जवाब नहीं दे पाई। यहां किसी सामाजिक संस्था अथवा प्रशासन द्वारा किसके द्वारा राशन बांटने के लिए भीड़ इकट्ठी हुई है। यह जानकारी कोई नहीं दे पाया।  

शासन एवं प्रशासन की अनदेखी के चलते एकत्र हुई इस भीड़ की वजह से लोगों में संक्रंमण फैल सकता है लेकिन प्रशासन को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।  

Tags:    

Similar News