SwadeshSwadesh

मुरैना : जिला अस्पताल में बढ़े सर्दी जुकाम के मरीज, प्रशासन का नहीं कोई ध्यान

Update: 2020-03-19 10:54 GMT

मुरैना/ग्वालियर। कोरोना वायरस को देश और दुनियाभर में महामारी घोषित किए जाने के बाद हर कोई अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। लेकिन मुरैना जिला अस्पताल में सर्दी जुकाम के मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। इसके बाद भी अस्पताल प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है।

हम आपको बता दें कि दवाई के लिए पर्चों पर लम्बी लाइन लगी। यही नहीं जब ओपीडी में डॉक्टर साहब से दिखाने पर लम्बी लाइन लगी हुई थी। उसके बाद जब दवाई लेने पर भी बड़ी लम्बी लाइन लगी हुई। दवाई वितरण केंद्र पर कोरोना वायरस को लेकर एक सावधानी भी लिखी गई थी मगर उस और किसी का भी ध्यान नहीं है। न ही आम लोगों को और न ही जिला अस्पताल का, ऐसा लगता है कि अस्पताल प्रबंधन ने अपनी फॉर्मेलिटी पूरी कर दी। अब आपकी इच्छा है इसको मानना या न मानना।

ज्ञातव्य है कि फिर वो मरीज हों या डॉक्टर। हर व्यक्ति संक्रमित लोगों से दूर रहकर इस बीमारी से बचना चाहता है। इसको लेकर सरकार की ओर से जहां डॉक्टरों को विशेष रूप से निगरानी रखने और सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है। वहीं, लोगों से भी बिना जरूरी कारण घरों से नहीं निकलने की अपील की गई है। मगर मुरैना जिला अस्पताल में इस और कोई ध्यान नहीं है। 


Full View

                       

Tags:    

Similar News