SwadeshSwadesh

एके-47 के टैटू बनाये गैंग के दो सदस्यों गिरफ्तार, पिता पर भी कट्टा अड़ाकर पीटते

Update: 2024-03-29 00:00 GMT

ग्वालियर.  बिजौली और बेहट पुलिस ने एके-47 के टैटू बनाये गैंग के दो सदस्यों अवैध हथियार के साथ पकड़ा है। इनमे से एक सदस्य से 315 बोर का देशी कट्टा, कारतूस और बाइक मिली, दूसरे से देशी कट्टा और कारतूस मिला है। इन बदमाशों ने अपने पिता को भी नहीं छोड़ा। पिता ने उनके कृत्य पर रोक लगाई तो इन्होंने उन पर ही कट्टा अड़ाकर मारपीट कर दी। जिसका मामला बिजौली थाने मे दर्ज है। इनकी गैंग मे 7 सदस्यीय टैटू गिरोह है, जिनमें कुछ नावालिग भी शामिल हैं। जो कि लोगों को हथियारों के टैटू दिखा कर धमकाते हैं।

थाना प्रभारी बिजौली अनु बेनीवाल के द्वारा अपनी टीम के साथ ग्राम पारसेन में सिद्ध बाबा की पहाडिय़ा के पास बाइक लिए खड़े बदमाश को पकडा है। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम आलोक उर्फ कालू स्या पुत्र ऐसान स्या निवासी ग्राम पारसेन थाना बिजौली बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से कमर में 315 बोर का देशी कट्टा मिला, कट्टे को खोलकर देखा गया तो उसमें एक कारतूस लगा मिला।

पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर दी है। पूछताछ में पता चला कि उनके द्वारा 6-7 लोगों को गिरोह बनाया है जिसमें कुछ नावालिग युवक भी हैं जो कि अवैध हथियार अपने पास रखते हैं और यह लोग अपने शरीर पर हथियारों के टेटू दिखा कर लोगों को धमकाते हैं। इसी प्रकार थाना बेहट से उप निरीक्षक सुरेश सिंह कुशवाह ने भी पुलिस के साथ मिलकर इसी गैंग के दूसरे युवक को पकड़ा। उसके पास से भी देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गए युवक के शरीर पर देखा तो कई हथियारों के टेटू बने हुए थे। आरोपी की पहचान अकबर के रूप मे हुई उसने अपने पिता गुड्डू स्या निवासी पारेसन की मारपीट की थी, जिसकी शिकायत बिजौली थाने में की गई थी। पकड़े गये आरोपी के खिलाफ थाना बेहट में आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Tags:    

Similar News