SwadeshSwadesh

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ओला पीड़ित किसानों का सुना दर्द, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

ग्वालियर में हुई ओलों की बारिश से हुए लोगों के नुकसान की हर संभव मदद करेंगे

Update: 2023-03-18 14:32 GMT

ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक एवं उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में अपने दो दिवसीय प्रवास पर हैं।वह दोपहर 1 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पर पहुंचे। उन्होंने घाटीगांव-भितरवार पहुंचकर ओला पीड़ित किसानों से मुलाक़ात की। उन्होंने किसानों को आश्वासन दिया की वह सरकार से हरसंभव मदद दिलाएंगे। किसी भी किसान को परेशान होने की जरुरत नहीं है। इस दौरान ग्वालियर कलेक्टर से बात कर किसानों को हुए आर्थिक नुकसान के आंकड़े जानने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कहा की ओलों से प्रभावित हुए हमारे किसानों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न न हो। इसका ध्यान रखा जाएं।

किसानों से बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 

इससे पहले केंद्रीय मंत्री सिंधिया  चार शहर का नाका,हजीरा स्थित डॉ. भगवत सहाय शासकीय शिक्षा महाविद्यालय के वार्षिक समारोह में बतौर मुख्य अतिथि  शामिल हुए। कार्यक्रम के बाद सेवानगर, लक्ष्मीगंज व शिंदे की छावनी में स्थित अपने सभी कार्यक्रमों में भाग लिया।

 कल आई अस्पताल का करेंगे उद्घाटन 

वहीं अगले दिन 19 मार्च को केन्द्रीय मंत्री विभिन्न स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। साथ ही प्रात:10 बजे फूलबाग के समीप गोयल आई हॉस्पिटल का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद चंद्रबदनी नाका क्षेत्र में पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। सिंधिया दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे ग्वालियर विमानतल पहुंचेंगे और वहां से वायुमार्ग द्वारा नईदिल्ली के लिए प्रस्थान करे

Tags:    

Similar News