SwadeshSwadesh

मोबाइल पर आईपीएल सट्टा खिलवा रहे सट्टेबाज को पकड़ा

सटोरिया से 7500 रुपये, दो मोबाइल किए जब्त

Update: 2024-03-28 23:30 GMT

ग्वालियर। आईपीएल मैच शुरू होते ही पुलिस ने सट्टेबाजों पर भी टेढ़ी नजर कर रखी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने महलगांव पुलिया से सनराइजर हैदराबाद एवं मुंबई इंडियंस के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाईन सट्टा खिलवा रहे एक सटोरिये को दबोच लिया। उसके पास से 7500 रूपये नगद व दो मोबाइल मिले है। इसके अलावा करीब डेढ लाख रूपए का हिसाब किताब भी मिला है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों को आईपीएल क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे सटोरियों के खिलाफ अभियान चलाकर प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है। थाना झांसीरोड पुलिस को खबर मिली कि थाना झांसीरोड क्षेत्रान्तर्गत महलगांव पुलिया के पास खड़ा होकर एक व्यक्ति सनराइजर हैदराबाद एवं मुंबई इंडियंस के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाईन सट्टा खिला रहा है। इस पर सीएसपी विश्वविद्याल हिना खान के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी झॉसीरोड़ निरीक्षक हरेन्द्र शर्मा के थाना झॉसीरोड़ पुलिस की टीम को मौके पर भेजा।

सटेारिये ने पुलिस टीम को देखा तो भगाने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पकड़े गये सटोरिये का मोबाइल चेक किया तो उसमें ऐजेन्ट-बेटगुरू.नेट की आईडी खुली हुई पाई गई जिसमें सनराइजर हैदराबाद एंव मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे आईपीएल क्रिकेट मैच में लोगों को ऑनलाईन सट्टा खिलाना पाया गया। पूछताछ करने पर उसके द्वारा उक्त बेबसाइट के माध्यम से आईपीएल किकेट मैच में हार जीत पर दाव लगवाकर लोगों को ऑनलाइन सट्टा खिलवाना स्वीकार किया। पकड़े गये सटोरियों के खिलाफ थाना झॉसीरोड़ में धारा 4(क) पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। 

Tags:    

Similar News