SwadeshSwadesh

माफिया अतीक अहमद को लेकर पुलिस प्रयागराज से साबरमती रवाना, चेहरे पर दिखी उदासी

Update: 2023-03-29 07:05 GMT

प्रयागराज। माफिया सरगना अतीक अहमद को अदालत के फैसले के बाद प्रयागराज से वापस साबरमती जेल ले जाया जा रहा है। उसे लेकर यूपी एसटीएफ का काफिला बुधवार सुबह 4.30 बजे मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एंटर हुआ और सुबह तक राजस्थान में प्रवेश कर गया। 

मध्यप्रदेश में 130 किलोमीटर का सफर तय कर एसटीएफ का काफिला बुधवार सुबह 6.15 बजे राजस्थान बॉर्डर में प्रवेश कर गया। मध्यप्रदेश की सीमा क्रॉस करते ही राजस्थान के कस्वा थाने में काफिला पेट्रोल भराने के लिए रुका। इस बीच अतीक वॉशरूम भी गया।अतीक के वकील विजय मिश्रा ने बताया कि अतीक ने शुरुआत का रोजा भी रखा था। माफिया अतीक अहमद को उत्तरप्रदेश पुलिस प्रयागराज से लेकर अहमदाबाद की साबरमती जेल के लिए मंगलवार रात 8.35 बजे रवाना हुई थी। कोटा से साबरमती का रास्ता करीब 600 किलोमीटर का है। अतीक के काफिले को साबरमती जेल पहुंचने में शाम तक का वक्त लग सकता है। इस दौरान प्रयागराज पुलिस कड़ी मुस्तैदी के साथ उस पर नजर रख रही है

उमेश पाल अपहरण केस में प्रयागराज एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंगलवार को पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इस केस में माफिया के अन्य दो साथियों को भी आजीवन कारावास की सजा हुई है, जबकि अतीक के भाई और अन्य आरोपियों को अशरफ को कोर्ट ने इस केस में बरी कर दिया है।

Tags:    

Similar News