भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला, ड्राइवर ने बचाकर निकाली गाड़ी

वीआईपी रोड पर हुई घटना, शिवराज सिंह ने मामले की जांच की मांग की

Update: 2020-03-14 01:15 GMT
हमले के बाद श्यामला हिल थाने पर FIR दर्ज करने भाजपा ने दिया धरना

भोपाल/वेब डेस्क। भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद वापस दिल्ली लौटने के दौरान उनकी कार को रोककर और उन पर पत्थर फेंककर हमला करने की कोशिश की गई। यह घटना भोपाल के वीआईपी रोड, कमला पार्क, राजा भोज स्टेच्यू और एयरपोर्ट रोड़ पर शुक्रवार की शाम को घटी। इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की कमलनाथ सरकार की कड़ी आलोचना की है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्यामला हिल थाने पर दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करने धरना दिया। आलोक शर्मा धरने में प्रमुख रूप से शामिल हुए। 

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि पार्टी के वरिष्ठ ष्नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाए गए। उन्होंने कहा कि उनकी कार को रोककर और उस पर पत्थर फेंककर उन पर हमला करने की कोशिश की गई। उन्होंने कमलनाथ सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था खत्म हो चुकी है। 

कहा कि ज्योतिरादिय सिंधिया के साथ हुई घटना को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि मध्यप्रदेश में हालात कितने खराब हो चुके हैं। क्या इस घटना के पीछे यह सरकार है, जो कि बहुमत खो चुकी है? उन्होंने इस घटना की जांच कराने की मांग की है।

Tags:    

Similar News