SwadeshSwadesh

पांच दिन में जमा कराएं शस्त्र: लाक्षाकार

Update: 2019-03-18 17:55 GMT

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कलेक्टर ने दिए निर्देश

गुना/निज प्रतिनिधि। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी भास्कर लाक्षाकार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मुद्देनजर शस्त्र लायसेंस निलंबित कर दिए गए है। लासयेंस धारियों को अपने शस्त्र पांच दिन में थाने में जमा कराने होंगे। ऐसा नहीं करने पर उनके शस्त्र लायसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे। कलेक्टर लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में निर्देश दे रहे थे। बैठक प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारियों एवं पुलिस अधिकारियों की संयुक्त थी।

गंभीर रहें अधिकारी-कर्मचारी

कलेक्टर ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारी कर्मचारी अपने दायत्विों के प्रति गंभीर रहें। जिले में संपत्ति विरूपण की कार्रवाईयां सतत् रूप से चलें। बिना प्रिंट लाईन के प्रचार साहित्य जब्त किए जाएं और ऐसे प्रकरणों में प्रकरण दर्ज हों। कलेक्टर ने जिले में मदिरा के अवैध कारोबारियों की धड-पकड करने, शिकंजा कसने और संबंधितों के विरूद्ध सतत रूप से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए ।

वाहनों पर भी हो कार्रवाई

कलेक्टर ने कहा कि चुनाव के दौरान एफएसटी एवं एसएसटी की कार्रवाईयों की जानकारी अनिवार्य रूप से पुलिए एवं जिला निर्वाचन कार्यालय को भी दी जाए तथा ओवर लोडिंग यात्री वाहनों के विरूद्ध निरंतर कार्रवाई करना सुनिश्चित किया जाए। आयोजित बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अरूण कुमार श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी, एएसपी टीएस बघेल आदि मौजूद थे। 

Similar News