SwadeshSwadesh

थ्रो बॉल में महिलाओं ने दिखाया उत्साह

Update: 2019-03-12 15:51 GMT

लीडर्स ओलिंपियाड 2019 में हो रहीं कई प्रतियोगिताएं

-निज प्रतिनिधि-

गुना। लीडर्स ओलिंपियाड 2019 के तहत मंगलवार को महिला थ्रो बाल के मुकाबले एसएल मेमोरिअल में फ्लड लाइट्स में आयोजित किए गए। इन मुकाबलों में सर्वप्रथम कांस्य पदक के लिए टीम बैक बेंचर्स एवं टीम सुपर 30 की महिलाओं के बीच भिड़ंत हुई। बेहद कड़े संघर्ष के बाद टीम बैक बेंचर्स ने इस मुकाबले को 2-1 से जीत कर कांस्य पदक अपने नाम किया। अपने बेहतरीन खेल के लिए टीम बैक बेंचर्स की और से मोनिका गुप्ता, पल्लवी जैन, स्वीना पहाडिय़ा एवं टीम सुपर 30 की ओर से सोनिया क्रेसेंट, प्रिंसी गुप्ता, लक्ष्मी शर्मा एवं पूनम राठी ने सभी को अपने खेल से प्रभावित किया।

काटें का हुआ मुकाबला

महिला थ्रो बॉल का स्वर्ण एवं रजत पदक के लिए टीम गौरवीर एवं टीम लकी पार्टनर्स की महिला टीम एक दूसरे से संघर्ष को तैयार थीं। यह मैच भी बेहद शानदार और काँटे की टक्कर का हुआ। एक एक पॉइंट संघर्षपूर्ण मैच में गौरवीर ने 2-0 के अंतर से जीतकर स्वर्ण पदक प्राप्त किया।, वहीं टीम लकी पार्टनर्स रजत पदक विजेता बनी।

ट्रॉफी भी मिली

टीम गौरवीर की अर्चना सराफ, मनीषा बाँझल, दिव्या जैन, श्रुति शर्मा, रूमिता जैन एवं टीम लकी पार्टनर्स से नंदिनी रघुवंशी, सपना सुर्जन, सोनू प्रेमी, निधि गुप्ता के खेल को सभी ने सराहा। प्रतियोगिता के दौरान काफी उत्साह देखने को मिला। टीम गौरवीर को महिला थ्रोबॉल विजेता ट्रॉफी एसएल मेमोरियल स्कूल के संचालक संतोष यादव ने प्रदान की। 

Similar News