मुहालपुर कुंड में डूबने से किशोर की मौत

Update: 2020-10-02 15:18 GMT


मुहालपुर कुंड में डूबने से किशोर की मौत

मुहालपुर कुंड में डूबने से किशोर की मौत

गुना। शहर के नजदीक स्थित मुहालपुर कुंड में डूबने से शुक्रवार को एक किशोर की मौत हो गई। किशोर अपने दोस्तों के साथ कुंड में नहाने गया था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। हादसे के करीब तीन से चार घंटे बाद किशोर की लाश को पानी से बाहर निकाला जा सका। घटना को लेकर लोगों का मानना रहा कि अगर समय रहते गोताखोर मौके पर पहुंच जाते तो किशोर की जान बचाई भी जा सकती थी।

ऐसे हुई घटना

बताया जाता है कि शहर की रशीद कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय साहिल खान कक्षा 9वी का छात्र है। शुक्रवार दोपहर वह अपने तीन दोस्तों के साथ मुहालपुर कुंड पर नहाने के लिए गया था। इस दौरान चारों दोस्त साहिल, साबिर, आसिक और सादिक नहाने के लिए कुंड में उतर गए। इसी दौरान साहिल पानी में डूब गया। बताया जाता है कि अन्य तीनों दोस्तों को तैरना आता था, किन्तू साहिल को तैरना नहीं आता था। जिससे वह पानी में डूब गया। घटना की सूचना उसके दोस्तों ने परिजनों को दी।

मशक्कत के बाद मिली लाश

सूचना मिलने के बाद साहिल एवं अन्य दोस्तों के परिजनों के साथ लोग मौके पर पहुँचे। इस दौरान पुलिस को भी सूचना दे दी गई थी। इसके बाद पुलिस होमगार्ड जवानों के साथ मौके पर पहुंची, किन्तू गोताखोर न होने से युवक का पता नहीं लगाया जा सका। बाद में कॉलोनी के ही एक युवक ने कुंड में छलांग लगाई और काफी मशक्कत के बाद किशोर को बाहर निकालकर लाया, किन्तू तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। साहिल के बारे में बताया गया है कि उसके पिता की मौत कुछ समय पहले ही हुई थी। घटना ने कुंड पर सुरक्षा के इंतजामों पर फिर ध्यान आकर्षित किया है। 

Similar News