SwadeshSwadesh

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर की यह फोटो शेयर

Update: 2019-06-09 12:17 GMT

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने सोशल अकाउंट से बेहद दर्दनाक और डरावनी फोटो शेयर किया है। तापसी की इस फोटो को देखकर फैंस के हाथ-पैर की सांसे अटकती हुई नजर आ रही हैं। तापसी पन्नू द्वारा साझा की गई इस फोटो में जले हुए हाथ और प्लास्टर चढ़े पैर दिखाई दे रहा है। तापसी की ये तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस उन्हें जल्दी स्वस्थ होने और अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'गेम ओवर' की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के बीच एक्ट्रेस एक तस्वीर शेयर की है और बताया कि कैसे उन्हें सेट पर जले हुए हाथ और प्लास्टर चढ़े पैरों के साथ समय बिताना होता था। इस तस्वीर के साथ तापसी ने लिखा, 'ठंडी वादियों में शिफॉन की साड़ी पहनकर 25 दिन रहना कठिन था इसलिए मैंने यह चुना। तापसी की यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

वहीं एवलिन के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी तापसी का हाल पूछा. तापसी की ये तस्वीर फिल्म के लिए प्रोस्थेटिक और मेकअप है या फिर उन्हें सही में चोट लगी है ये बात उन्होंने साफ नहीं की है. आप सभी को बता दें कि तापसी ने कुछ समय पहले ही बताया था कि फिल्म गेम ओवर के लिए उन्होंने 25 दिन व्हीलचेयर पर बिताए हैं और यह उनके लिए बहुत अजीब रहे हैं.

Similar News