SwadeshSwadesh

सोनम ट्रेडिशनल लुक में दिखी ऐसी, जानें

Update: 2019-05-14 15:03 GMT

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक फोटोशूट करवाया है जो काफी दिलकश लग रहा है। जी हाँ, सोनम वैसे ही हमेशा अपने फैशनसेंस की वजह से सुर्खियों में रहती है। और इस बार वह अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चाओं में हैं। जी हाँ, हाल ही में सोनम ने फोटोशूट करवाया है। और आप देख सकते हैं। इस लेटेस्ट फोटोशूट में सोनम का कातिलाना अंदाज देखने लायक है। वह इसमें दिलकश से कहीं ज्यादा हॉट लग रहीं हैं।

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में सोनम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। और सोनम के पूरे लुक की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनाया है। और साथ में ज्वेलरी कैरी की हुई है। वहीं लाइट मेकअप में सोनम पोज देती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सोनम ने एंकल लैंथ कुर्ता पहना हुआ है। और इस कुर्ते में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। इसी के साथ उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की है। जहाँ उनके पति ने कमेंट किया है। जी हाँ, सोनम के पति आनंद आहूजा ने सोनम की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-'हॉट'. वहीं सोनम ने जवाब में मिस यू लिखा है।

बात करें सोनम की फिल्मों की तो शादी के बाद उन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं की है और वह इन दिनों फ़िल्में करने के मूड में भी नहीं है। आखिरी बार सोनम कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ फिल्म में नजर आईं थी और अब खबरें हैं कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Similar News