SwadeshSwadesh

लॉकडाउन में सलमान खान ने फिल्म 'राधे' के क्रू मेंबर्स के खातों में जमा करवाए पैसे

Update: 2020-04-04 12:52 GMT

मुंबई। पूरी दुनिया में कहर मचाने वाले खतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना के संकट को देखते हुए लॉकडाउन कर दी गई है। बॉलीवुड लोगों की हर तरह मदद से मदद करने जुटा है। वहीं लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रिटी अपने घरों में है और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को घर में सुरक्षित रहने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में काम पूरी तरह से रूक गया है। फिल्म, सीरियल और वेब सीरीज की शूटिंग रूकने से दिहाड़ी मजदूर और छोटे-मोटे आर्टिस्ट परेशान हैं। ऐसे में सेलिब्रिटी उनकी मदद कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने शूटिंग ठप होने के बावजूद फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के क्रू मेंबर्स के बैंक खातों में पैसा जमा करवा दिए हैं, जो 26 मार्च से 2 अप्रैल के बीच काम करने वाले थे।

मेकअप कलाकार सुभाष कपूर ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि कमाल की बात है। मैं सलमान सर को दिल से धन्यवाद देता हूं। यह बहुत मुश्किल का समय है। सलमान ने हाल में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के 25,000 दैनिक वेतन कलाकारों के लिए दान देने का भी वादा किया था।

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' एक्शन-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं। 'राधे' में रणदीप हुड्डा विलेन के किरदार में होंगे। फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इस साल ईद पर मई महीने में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण सलमान खान की होम प्रोडक्शन में हुआ है। सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और सह लेखक हैं।

Tags:    

Similar News