SwadeshSwadesh

फिल्म 'पहलवान' का गाना हुआ रिलीज

Update: 2019-07-30 16:05 GMT

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की आने वाली फिल्म 'पहलवान' का पहला गाना रिलीज़ हो चुका है जिसमें सुनील शेट्टी काफी अच्छे लुक में नज़र आ रहे हैं । गाने में सुनील शेट्टी और कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप पहलवान वाला जोश दिखाते हुए नजर आ रहे हैं ।

फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने के बाद अब गाना और सुनील शेट्टी का लुक साथ में शेयर किया गया है। गाने का नाम 'जय हो पहलवान' है और इसे गाया है स्वरुप खान ने। जबकि इसके लिरिक्स आस्था और सुजीत शेट्टी ने लिखे हैं। गाने में रैप भी है जिसे व्यास राज और एमसी विक्की ने किया है।

फिल्म में सुनील शेट्टी के लुक की बात करें तो वे सिर पर पिंक कलर की पगड़ी बांधे हुए और सफेद रंग के धोती-कुर्ता पहने नज़र आ रहे हैं। फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है जो लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है। फिल्म हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलगु और मलयालम में 12 सितंबर 2019 को रिलीज़ होगी। कृष्णा द्वारा निर्देशित 'पहलवान' एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का एक बेहतरीन मिश्रण के साथ, पहलवान फिल्म की सार्वभौमिक कहानी है जो गर्व, प्यार और अपने खेल के लिए लड़ता है; यह फिल्म एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन करने वाली फिल्म है। 

Similar News