SwadeshSwadesh

फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे राजकुमार राव

Update: 2019-03-03 16:04 GMT

अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव एक बार फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। राजकुमार राव ने पिछले वर्ष प्रदर्शित सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में काम किया था। राजकुमार राव एक और हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफजा' में काम करने जा रहे हैं। फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने कन्फर्म किया है कि राजकुमार राव इस फिल्म में काम करेंगे और इस फिल्म में भी उनका किरदार 'स्त्री' के लेडीज टेलर विकी की तरह दिलचस्प होगा।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में राजकुमार के साथ वरुण शर्मा कॉमेडी का तडक़ा लगाने के लिए मौजूद रहेंगे। इस फिल्म का नाम 'रूह-अफजा' होगा। फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप लांबा बनायेंगे और इसकी शूटिंग इस साल मई में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म के लिए अभी तक निर्देशक और अभिनेत्री का चुनाव नहीं हुआ है।

यह नयी हॉरर-कॉमेडी फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर पर आधारित होगी। 'रूह-अफजा' की कहानी कुछ ऐसी होगी जिसमें शादी के बाद दुल्हन पहली रात को किसी भी तरह अपने दूल्हे को जगाये रखने की कोशिश करती है और उसी समय चुड़ैल उसे लोरी गाकर सुनाने की कोशिश करती है। कहानी में ऐसा दिखाया गया है कि अगर दूल्हा सो जाता है तो चुड़ैल दुल्हन पर हावी हो जाती है और उसकी जिंदगी नर्क बना देती है।

Similar News