SwadeshSwadesh

मुझे शादी पर विश्वास है: मौनी रॉय

Update: 2019-02-10 15:08 GMT

एकता कपूर के धारावाहिक नागिन से मौनी राय बहुत प्रसिद्ध हुई हैं। उसको टीवी से ही नहीं बड़े पर्दे से भी मौनी राय को आफर मिले हैं। क्योंकि नागिन में मौनी ने शानदार किरदार निभाया है। वह छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी अभिनय की छाप छोडऩे में कामयाब रही है। इसके साथ ही मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में बंगाली बाला के अवतार में नजर आयी थी। तो वहीं अब जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ में भी नजर आने वाली है।

आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ मौनी राय भी नजर आएंगी। इसके साथ ही वह इन दिनों मेड इन चाइना की शूटिंग कर रही है। जिसमें वे राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही मौनी के पास बडे पर्दे से कई आफर भी हैं।

लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के समय जब उनसे उनके सिंगल होने के बारे में सवाल किया गया तो मौनी ने बताया कि मैं सिंगल इसलिए हूं कि जब मुझे लगेगा और मैं मिस्टर परफेक्ट से मिलूंगी तो जरूर सिंगल से मिंगल होने की कोशिश करूंगी।

इसके साथ ही मौनी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं शादी करने में विश्वास नहीं करती हूं। मुझे शादी पर विश्वास है। क्योंकि मेरे घर में और मेरे आस—पास बहुत सारे शादी—शुदा लोग खुशहाल है। हां लेकिन इसके साथ ही शादी करने के लिए आपको सही साथी का चुनाव करना चाहिए। नहीं तो आपकी अच्छी खासी जिंदगी की चमक फीकी पड़ जाती है।  

Similar News