SwadeshSwadesh

'केदारनाथ' का टीजर जारी, सुशांत सिंह और सारा अली खान में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Update: 2018-10-31 10:19 GMT

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान अभिनीत फिल्म केदारनाथ का आज (मंगलवार) टीजर जारी कर दिया गया है। यह फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यु करने जा रही हैं। यह फिल्म इस साल के अंत में सात दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है।

फिल्म के टीजर में सुशांत सिह और सारा अली खान की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। टीजर में कोई डायलॉग नहीं है केवल म्यूजिक है जो आपको कहानी की एक झलक देगा और कई सवाल छोड़ जाएगा। फिल्म का टीजर जी म्यूजिक कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंटर पर जारी किया है। टीजर के कैप्शन में लिखा है, इस बार लाये हैं @rsvpmovies और @gitspictures एक झलक… प्रकृति के क्रोध का, और साथ होगा… सिर्फ प्यार।

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म पहले 30 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 2012 में केदारनाथ में आई त्रासदी पर आधारित है। इस फिल्म में सुशांत और सारा मुख्य भूमिका में हैं। सुशांत फिल्म में पिट्ठू के रोल में नजर आने वाले हैं। केदारनाथ में श्रद्धालुओं को बांस की बनी टोकरी में बैठाकर पीठ पर लादकर यात्रा करवाई जाती है|इन्हें पिट्ठू कहा जाता है। फिल्म के पोस्टर के जरिए भी इसे दिखाया गया है। सारा इंडियन लुक में नजर आने वाली हैं।

Similar News