SwadeshSwadesh

करीना अपने पति की फिल्म 'ये दिल्लगी' के हिट गाने पर किया डांस

Update: 2019-07-13 15:23 GMT

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर लोगों के दिलों को जीतना अच्छी तरह से जानती हैं। करीना कपूर स्क्रीन पर अपनी ऐक्टिंग और सोशल मीडिया पर अपने फोटोज-विडियोज से सभी को आकर्षित करती हैं। करीना ने हाल ही में टेलीविजन पर अपना डेब्यू किया है। शो में उनके डांस को देखकर कोई भी दिवाना बन जाएगा।

एक बार फिर करीना कपूर का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति सैफ अली खान की फिल्म 'ये दिल्लगी' के हिट गाने 'ओले ओले' पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस गाने में करीना ने सैफ के डांस स्टेप्स को कॉपी किया है।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लंदन में डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खाने के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पुलिस वाले की भूमिका मे नजर आएंगी।

हाल ही में करीना ने राज मेहता की फिल्म 'गुड न्यूज' को शूटिंग को खत्म किया है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

इन फिल्मों के अलावा करीना कपूर करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी। 

Similar News