SwadeshSwadesh

विद्या बालन कुछ अलग अंदाज में निभाएगी यह रोल

Update: 2018-07-08 11:36 GMT

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को आने वाली फिल्म एनटी रामा राव के जीवन पर बन रही फिल्म के लिए चुना गया है। इस फिल्म में विद्या बालन आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामा राव यानी एनटी रामा राव की पत्नी बसवतारकम का किरदार निभाती नजर आ सकती है।

जी हां आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। एनटी रामा राव के पुत्र बालाकृष्ण इस फिल्म में अपने पिता का किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी करने वाले हैं। एनटी राम राव काफी समय तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे थे। राजनीति में आने से पहले एनटी रामा राव खुद एक फिल्म अभिनेता थे। साथ ही उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण, निर्देशन एवं एडिटिंग भी की थी।

विद्या बालन बायोपिक्स में काफी दिलचस्पी रहती है। उन्होंने इससे पहले 'द डर्टी पिक्चर' में काम किया था, जो साउथ की विवादस्पद अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी। वह प्रख्यात गायिका एम एस सुब्बालक्ष्मी और लेखिका कमला दास के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी काम करना चाहती थीं लेकिन संभव न हो सका। वह देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर एक वेब सीरीज में इंदिरा का रोल करेंगी। बताते चलें कि विद्या बालन आखिरी बार फिल्म तुम्हारी सुलू में नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वहीं विद्या बालन ने इस फिल्म से बेहद वाहवाही भी लूटी थी। अब एक बार विद्या बालन बड़े पर्दे पर दमदार रोल निभाने के लिए तैयार हैं।

Similar News