SwadeshSwadesh

इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए बढ़ाई फीस

Update: 2018-07-09 06:21 GMT

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को फिल्म 'पिंक' की सफलता के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी अच्छी फिल्में ऑफर हो रही हैं। बताते चलें कि तापसी पन्नू इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म के साथ बॉलीवुड में भी काम कर रही है। उनके पास बॉलीवुड की कई बड़े बैनर की फिल्में झोली में हैं। बॉलीवुड में अपनी सफलता को देखते हुए तापसी अपनी फीस बढ़ाना चाहती हैं।

जी हां तापसी पन्नू इन दिनों तापसी ने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ाने की भी मांग की है। तापसी चाहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए भी उतनी ही फीस दी जए जितनी उन्हें साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए मिलती है। तापसी की एक खास फैन फॉलोइंग है। दक्षिण भारतीय लोग जितना उनकी साउथ इंडियन फिल्में देखते हैं उतना ही उनकी बॉलीवुड फिल्में भी पसंद करते हैं। इससे फिल्म देखने वाले दर्शक वर्ग में इजाफा होता है। यही कारण है कि वह बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फीस बढ़ाना चाह रही हैं।

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड फिल्म सूरमा, तड़का, मनमर्जियां में काम कर रही है। इस फिल्म में विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। वहीं फिल्म सूरमा में तापसी दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। फिल्म तड़का में श्रिया सरन और नाना पाटेकर नजर आएंगे। बता दें कि इन दिनों तापसी मनमर्जिया की शूटिंग में बिजी हैं।

Similar News