SwadeshSwadesh

मानसून धमाकाः महज 1299 रु. में मिलेगा विस्तारा एयरलाइंस का टिकट

विस्तारा एयरलाइंस का साझा स्वामित्व टाटा संस व सिंगापुर एयरलाइंस के पास है।

Update: 2018-07-18 13:01 GMT

नई दिल्ली। अब लोग विस्तारा एयरलाइंस के विमानों से गोवा, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, कोच्चि, पोर्ट ब्लेयर, गुवाहाटी, बागडोगरा, चेन्नई, श्रीनगर, वाराणसी व लखनऊ की यात्रा महज 1,299 रुपये में कर सकते हैं। हालांकि यह अॉफर सिर्फ इकॉनोमी क्लास में ही लागू होगा।

एयरलाइंस के मुताबिक ये टिकट कल तक ही उपलब्ध हो पाएंगे। साथ ही यह अॉफर सिर्फ एक तरफ की यात्रा के लिए लागू है। इस अॉफर के अंतर्गत प्रीमियम इकॉनोमी क्लास के टिकट के लिए 2,449 रुपये व बिजनेस क्लास के लिए 6,099 रुपये खर्च करने होंगे। विस्तारा की यह अॉफर 25 जुलाई से 11 अक्टूबर तक जारी रहेगा। हालांकि एयरलाइंस ने यह नहीं बताया है कि इस अॉफर के तहत उपलब्ध सीटों की संख्या कितनी है। विस्तारा की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक टिकट की बिक्री में पहले आओ, पहले पाओ की नीति अपनाई जाएगी। विस्तारा ने यह भी कहा है कि 1,299 रुपये के अॉफर में सभी भाड़े से जुड़ी हर तरह की राशि शामिल होगी। इसके अलावा यात्री से कुछ भी नहीं लिया जाएगा। साथ ही यह टिकट गुवाहाटी-बागडोगरा, जम्मू-श्रीनगर व कोचि-चेन्नई मार्ग के लिए मान्य होगा।

उल्लेखनीय है कि विस्तारा एयरलाइंस का साझा स्वामित्व टाटा संस व सिंगापुर एयरलाइंस के पास है। पिछले सप्ताह विस्तारा ने कहा था कि इसने 19 विमानों को खरीदने का फैसला किया है, जिन पर लगभग 11080 करोड़ रुपये का खर्च आएगा। आगामी दिसंबर से विस्तारा अंतरराष्ट्रीय सेवा भी शुरू करने जा रही है। 

Similar News