SwadeshSwadesh

दिल्ली के पानी जैसे मुद्दे पर हम राजनीति नहीं करते : रामविलास पासवान

Update: 2019-11-18 11:03 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली के पेयजल की गुणवत्ता पर चल रहे घमासन पर सोमवार को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि 21 राज्यों में जलापूर्ति की गुणवत्ता की जांच में मुंबई का पानी सबसे बेहतर और दिल्ली का पानी सबसे खराब पाया गया। पानी जैसे मुद्दे पर कभी हमने राजनीति नहीं की।

केंद्रीय उपभोक्ता मामले के मंत्री रामविलास पासवान ने सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन लोकसभा के पटल से घोषणा की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री दोबारा पानी के नमूनों की जांच के लिए अपना प्रतिनिधि नामित करें। बीआईएस की उच्च स्तरीय टीम उनके साथ पुन: नमूने लेकर जहां चाहें वहां से जांच करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पानी जैसे गंभीर मुद्दे पर हम राजनीति नहीं करते हैं।

इससे पहले आज संसद की शीतकालीन सत्र के पहले पत्रकारों से बातचीत में आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि रामविलास पासवान से पहले गजेंद्र सिंह ने कहा था कि यहां पाइपलाइन से घरों में आने वाला पीने का पानी सभी पैमानों पर सही पाया गया है। उऩ्होंने केंद्रीय मंत्रियों के बयान को विरोधाभासी बताया । उन्होंने कहा कि मंत्रियों को पहले तय कर लेना चाहिए कि इस संबंध में क्या और कैसे बयान देने हैं।

Tags:    

Similar News